Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने देवर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- यह पांचवीं बार है जब

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने देवर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- यह पांचवीं बार है जब

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेज दिया है. पिछले दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. कुछ रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि आलिया ने नवाजुद्दीन उनके परिवार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Alia

आलिया ने एक इंटरव्यू में कई हैरान करने वाले खुलासे किए. आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार वालों ने उनका शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया. आलिया ने अपनी शादी को लेकर कहा कि हमारी शादी में काफी समय पहले ही समस्याएं शुरू हो गई थी. जब से मैंने नवाज से शादी की है. लेकिन मैंने कभी इस चीज को लेकर बात नहीं की. मैंने मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश की. लेकिन कुछ भी सही नहीं हुआ. आखिरकार मैंने यह निर्णय लिया है.

Alia

आलिया ने आगे बताया कि शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है. लेकिन मुझको ऐसा एहसास हुआ कि मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं है. मैं 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रही हूं. मुझे सारी चीज अकेले करनी पड़ती है और मुझे सारी चीजें अकेले ही करनी है तो मैं अकेली क्यों ना रहूं.

Alia

नवाज ने मुझ पर कभी हाथ तो नहीं उठाया. लेकिन उनके परिवार ने मुझे काफी टॉर्चर किया. उनके भाई ने मुझे मारा. उनकी मम्मी और भाई हमेशा हमारे साथ मुंबई में रहते थे. उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी वजह से छोड़ा था. उनके परिवार के खिलाफ ऐसे करीब 7 केस दर्ज हो चुके हैं. 4 तलाक हो चुके हैं और यह पांचवा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: