नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी क्यों बनी आलिया से अंजना किशोर पांडे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी क्यों बनी आलिया से अंजना किशोर पांडे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी क्यों बनी आलिया से अंजना किशोर पांडे

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने धर्म परिवर्तन कर शादी की थी. लेकिन अब उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बताया कि उन्होंने अपने पति को तलाक का नोटिस भेज दिया है और अब वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नहीं रहना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने गुजारे भत्ते की भी मांग की है.

Anjana Kishore Pandey Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने यह भी साफ कर दिया है कि वह 2 महीने पहले ही कानूनी रूप से अपना नाम बदलकर अंजना किशोर पांडे कर चुकी है, जो शादी से पहले उनका असली नाम था. उन्होंने शादी करने के लिए 11 साल पहले अपना धर्म बदलने के साथ अपना नाम भी बदल लिया था.

Anjana Kishore Pandey Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन की पत्नी ने कहा- कुछ ऐसी बातें हैं जो मैं इस समय पब्लिक में नहीं लाना चाहती हूं. हमारे बीच शादी के बाद से ही परेशानियां शुरू हो गई थी. उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान मुझे इस फैसले पर सोच विचार करने का काफी समय मिला. आत्मसम्मान बहुत जरूरी होता है. शादी के बाद मेरा यह एहसास हुआ कि शादी के बाद मेरा आत्मसम्मान खत्म ही हो गया. मुझे ऐसा महसूस कराया जाता जैसे मैं कुछ नहीं हूं. मुझे हमेशा अकेलापन महसूस हुआ.

Nawazuddin Siddiqui

उन्होंने इसके पीछे नवाज के भाई शमास को भी एक बड़ा कारण बताया. आलिया ने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास ही रखना चाहती हैं. उनकी एक बेटी है जिसका नाम शौरा है और उनका बेटा इसी साल पैदा हुआ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: