जल्द समाप्त होगा नागिन 4, एकता कपूर बोली धमाकेदार होगा नागिन 5 - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जल्द समाप्त होगा नागिन 4, एकता कपूर बोली धमाकेदार होगा नागिन 5

जल्द समाप्त होगा नागिन 4, एकता कपूर बोली धमाकेदार होगा नागिन 5

<-- ADVERTISEMENT -->



एकता कपूर का जाना माना सीरियल नागिन 4 काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है और इस सीरियल को लेकर दर्शक संशय में हैं। काफी लंबे समय से यह खबर आ रही थी कि जल्दी ही शो बंद होने वाला है। अब एक और नई खबर सामने आई है जो थोड़ी निराश करने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक अब इस सीरियल का कोई भी एपिसोड शूट नहीं होगा। इस बात का खुलासा खुद सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने किया है।

ekta kapoor

एकता कपूर ने बताया कि जल्दी ही नागिन सीरियल का चौथा पार्ट समाप्त हो जाएगा और उसके तुरंत बाद ही सीरियल का पांचवा पार्ट टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

ekta kapoor

एकता कपूर के मुताबिक जल्दी ही नागिन 4 का अंतिम एपिसोड शूट किया जाएगा जो काफी धमाकेदार होगा। मैं सभी को बता देती हूं कि नागिन 4 का धमाकेदार अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में शुरू नहीं किया जा सकता। इसीलिए हम नागिन 4 को खत्म कर रहे हैं और तुरंत ही नागिन 5 पर काम शुरू कर देंगे।

ekta kapoor

बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा, जैसमीन भसीन, अनीता हसानंदानी और विजेंद्र कुमेरिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। एकता कपूर ने अपने कलाकारों को धन्यवाद दिया। एकता कपूर ने रश्मि देसाई की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि स्पेशल अपीरियंस के तौर पर उनको रखा जाएगा। उन्होंने 2 एपिसोड में काफी अच्छा काम किया। जानकारी के लिए बता दें कि नागिन 4 के लिए रश्मि देसाई ने पहले शूटिंग शुरू की थी। एकता के मुताबिक उनकी टीम नागिन 4 पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाई। मैं भी खुद इस बार नागिन 4 पर फोकस नहीं कर पाई। लेकिन मैं आपको यकीन दिलाती हूं कि नागिन 5 एकदम अलग होगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: