Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अम्फान तूफ़ान ने ली 72 लोगों की जान, बॉलीवुड सितारों ने व्यक्त की संवेदनाएं

Amfan storm killed 72 people- अम्फान तूफ़ान ने ली 72 लोगों की जान, बॉलीवुड सितारों ने व्यक्त की संवेदनाएं

<-- ADVERTISEMENT -->




Amfan storm killed 72 people

हाल ही में अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचाई. खबर के मुताबिक इस भयानक तूफान की वजह से पश्चिम बंगाल में 72 लोगों की मौत हो चुकी है. इस तूफान ने काफी भारी तबाही मचाई है. इन हालातों को देखते हुए बॉलीवुड सितारे भी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए प्रभावित लोगों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की.

Amfan storm killed 72 people

आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, तापसी पन्नू जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की. आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर लिखा- अम्फान तूफान की वजह से बहुत विनाशकारी नुकसान हुआ है. ओडिशा, पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में प्रभावित लोगों की सुरक्षा के लिए मैं प्रार्थना करता हूं. जिन्होंने इस तूफान में अपनी जिंदगी खो दी उन्हें मेरी संवेदना.

Amfan storm killed 72 people

कियारा आडवाणी ने ट्वीट किया- चक्रवाती तूफान के कारण दिल तोड़ने वाला नुकसान हुआ है. प्रभावित लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं. जिन लोगों ने अपने परिवार के प्रियजनों को खोया है उनके साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

Amfan storm killed 72 people

तापसी पन्नू ने भी तूफान से प्रभावित लोगों के लिए ट्वीट कर लिखा- हम साथ मिलकर इस पर जीत पा लेंगे. ऐसा लग रहा है जैसे अगले दशक में जाने के लिए हमारी परीक्षा हो रही है. हम इसमें अच्छे से पास होंगे और मुझे यह उम्मीद है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: