जब बबीता जी पर बुरी तरह से भड़क गए थे जेठालाल, कहा था बुरा-भला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब बबीता जी पर बुरी तरह से भड़क गए थे जेठालाल, कहा था बुरा-भला

जब बबीता जी पर बुरी तरह से भड़क गए थे जेठालाल, कहा था बुरा-भला

<-- ADVERTISEMENT -->



सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीवी पर प्रसारित होते हुए 12 साल से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन आज भी इस शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. शो के किरदार जेठालाल और बबिता जी तो बहुत मशहूर है. जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी और बबिता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रहे हैं. ऑनस्क्रीन इन दोनों की ट्यूनिंग जितनी अच्छी है, उतनी ही अच्छी ऑफस्क्रीन भी है.

dilip joshi

ऐसा कहा जाता है कि तारक मेहता में बबीता जी के किरदार के लिए दिलीप जोशी मुनमुन दत्ता को ऑडिशन देने के लिए कहा था, क्योंकि दिलीप जोशी पहले भी उनके साथ काम कर चुके थे. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. लेकिन एक बार ऐसी खबरें आई थी कि दिलीप जोशी किसी वजह से मुनमुन दत्ता पर भड़क गए थे. 2017 में ऐसी खबरें आई थी कि दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच बिल्कुल नहीं बनती है.

dilip joshi

यह सब तारक मेहता के सेट पर हुए एक वाक्ये की वजह से हुआ था. खबरों के मुताबिक दिलीप जोशी चाहते थे कि मुनमुन दत्ता उनके कुछ फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई. उनके दोस्तों ने उनसे मुनमुन को मनाने के लिए आग्रह किया. ऐसा कहा जाता है कि मुनमुन दत्ता ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई तो दिलीप जोशी नाराज हो गए.

dilip joshi

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक जेठालाल ने बबीता को बताया कि उन्होंने अपनी यूनिट की गलत इमेज को दुनिया के सामने रख दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि वे छोटी छोटी बातों पर एटीट्यूड दिखाना बंद कर दे. हालांकि इसके बदले में मुनमुन ने कोई बात नहीं कही. इन दोनों के बीच अनबन की खबरें 2017 में खूब चली थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Dilip Joshi

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: