मां के मरने के बाद 6 साल तक उनका कमरा नहीं खोल पाए थे अर्जुन कपूर, इस तरह झेला था दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां के मरने के बाद 6 साल तक उनका कमरा नहीं खोल पाए थे अर्जुन कपूर, इस तरह झेला था दर्द

मां के मरने के बाद 6 साल तक उनका कमरा नहीं खोल पाए थे अर्जुन कपूर, इस तरह झेला था दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप में होने की खबरें तो काफी लंबे समय से आ रही है. कई बार इन दोनों के शादी करने की भी खबरें आई. अर्जुन कपूर अक्सर अपनी मां को लेकर की गई पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में आ जाते हैं.

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर की मां का सालों पहले ही निधन हो गया था. लेकिन आज भी अर्जुन कपूर अपनी मां को बहुत मिस करते हैं. अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बेटे हैं. बोनी कपूर ने मोना से अलग होकर श्रीदेवी से शादी कर ली थी. 2012 में अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म इशकजादे से डेब्यू किया. हालांकि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही उनकी मां की मृत्यु हो गई थी.

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी मां की मौत के बाद दर्द झेलने को लेकर बताया था कि मैंने अपनी मां की मौत के 6 साल बाद तक उनका कमरा नहीं खोला था. मैं और मेरी बहन की हिम्मत नहीं हुई थी. अर्जुन कपूर ने कहा कि यह बात नॉर्मल नहीं है कि घर में जगह नहीं है और आप एक कमरा हमेशा बंद रख रहे हैं. लेकिन मेरे और अंशुला के लिए यह ऐसा ही है.

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा- मैं हर दिन बाहर जाता हूं, खुश रहता हूं, काम करता हूं, शूटिंग करता हूं. लेकिन घर आकर मां को यह सब नहीं बता सकता. इसीलिए हमेशा अधूरापन महसूस होता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: