नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए किरदारों से परेशान होकर पिता ने घर बुलाने से कर दिया था इंकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए किरदारों से परेशान होकर पिता ने घर बुलाने से कर दिया था इंकार

nawazuddin siddiqui father was disappointed with his choice of roles bollywood films. नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाए गए किरदारों से परेशान होकर पिता ने घर बुलाने से कर दिया था इंकार

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है. उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है. हालांकि उनको यह मुकाम हासिल करने में काफी संघर्ष करना पड़ा था. नवाजुद्दीन को फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल संघर्ष करने के बाद पहचान मिली थी. लेकिन अब वह काफी सफल है.


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि संघर्ष के दिनों में वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी कर लेते थे. लेकिन इस वजह से उनके पिता काफी निराश थे. नवाजुद्दीन ने बताया कि एक बार तो उनके पिता ने यहां तक कह दिया था कि तुम घर मत आना. तुम्हारी वजह से हमें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है.


नवाजुद्दीन ने बताया कि उनके पिता को ऐसा लगता था जैसे उनके बेटे को असल में मार खानी पड़ती है. हालांकि जब उन्हें पता चला कि यह सब ड्रामा है तो यह जानकर वह शांत हो गए.


नवाजुद्दीन ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें इस तरह के रोल करने से मना कर दिया था. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ब्लैक फ्राईडे, पीपली लाइव, कहानी, मांझी: द माउंटेन मैन, सेक्रेड गेम्स, मंटो और ठाकरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nawazuddin Siddiqui

Post A Comment:

0 comments: