Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कौन है सपना चौधरी, किन-किन विवादों से जुड़ा है नाम, जानिए

कौन है सपना चौधरी, किन-किन विवादों से जुड़ा है नाम, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




sapna chaudhary

सपना चौधरी ने महज 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. इसके बाद वह अपने दम पर इस मुकाम तक पहुंची हैं. सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक में 25 सितंबर 1990 को हुआ था. सपना अब हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश भर में मशहूर हैं. सपना चौधरी के पिता रोहतक की एक निजी कंपनी में काम करते थे. हालांकि पिता के निधन के बाद घर परिवार की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई.

sapna chaudhary

सपना को डांसिंग और सिंगिंग का शौक .था उन्होंने अपने शौक को ही अपना करियर बना लिया और अपने परिवार को चलाया. सपना अपने पहले ही गाने सॉलिड बॉडी रे से मशहूर हो गई थी. सपना चौधरी का नाम कई विवादों में भी जुड़ा है. सपना चौधरी अपनी एक रागनी के कारण विवादों में आई थी.

sapna chaudhary

सपना चौधरी ने 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में एक कार्यक्रम में रागनी 'बिगड़ग्या' गाई थी जिसमें उन्होंने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इस वजह से उनके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हो गई थी.

sapna chaudhary

सपना चौधरी ने फेसबुक पर उनके खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों से परेशान होकर जहर खा लिया था. उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन किसी तरह उनकी जान बचा ली गई. सपना चौधरी को बिग बॉस से भी बहुत लोकप्रियता मिली. वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: