Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिंगल नहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा? शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

सिंगल नहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा? शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उन्हें अब तक दबंग गर्ल के नाम से जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में ही नजर आईं थीं. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और सोनाक्षी की परफॉर्मेंस भी अच्छी लगी. सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल लाइफ पर बहुत कम ही बात करती हैं. हालांकि सोनाक्षी ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने पिंकविला से बातचीत के दौरान अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बात की. उन्होंने कहा कि मैं कोई कोशिश नहीं कर रही हूं. जब होना होगा तब हो जाएगा. मेरी फैमिली का भी प्रेशर नहीं है. मेरे पेरेंट्स देखते हैं कि मैं अपने काम के साथ खुश हूं, उसे इंजॉय कर रही हूं. फिर मुझे ही लड़का ढूंढना है जिससे मैं शादी कर सकूं.

Sonakshi Sinha

जब सोनाक्षी से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा- मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा. हालांकि सुनाक्षी सिंगल है या नहीं, इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है. सोनाक्षी से इस दौरान यह भी पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथशादी करना चाहेंगी.

Sonakshi Sinha

तो उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री से बाहर के लड़के को प्राथमिकता देंगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा जरूरी नहीं है. सोनाक्षी ने इस दौरान अपने डाइट प्लान को लेकर भी बात की और बताया कि वह कुछ खास डाइट फॉलो नहीं कर रही .है वह थोड़ी बहुत एक्सरसाइज करती है और बाकी जो मन करता है, वही करती हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: