Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में जानती थीं पत्नी पूनम, विवादों में रही लव लाइफ

शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के बारे में जानती थीं पत्नी पूनम, विवादों में रही लव लाइफ

<-- ADVERTISEMENT -->




shatrughan sinha reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा अपने जमाने के कामयाब अभिनेता रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने राजनीति में भी हाथ आजमाया. वह पहले बीजेपी के साथ जुड़े हुए थे. लेकिन उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम लिया. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने करियर में कालीचरण, विश्वनाथ, दोस्ताना, क्रांति, नसीब, काला पत्थर जैसी फिल्मों में काम किया और लोकप्रियता बटोरी.

shatrughan sinha reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा का जन्म पटना में हुआ था. इसी वजह से लोग उनको बिहारी बाबू भी कहते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा को प्रेम पुजारी में पहली बार एक्टिंग करने का मौका मिला था. उन्होंने इस फिल्म में पाकिस्तानी मिलिट्री अफसर की भूमिका निभाई थी. शत्रुघ्न सिन्हा की शादी पूनम से हुई जिन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया.

shatrughan sinha  poona sinha

शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली. शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि उनका शादी के बाद अभिनेत्री रीना रॉय के साथ 7 साल तक अफेयर रहा था. रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

shatrughan sinha  poona sinha

इसी दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम को उनके अफेयर के बारे में सब पता था. हालांकि कुछ सालों बाद सब कुछ ठीक हो गया. शत्रुघ्न सिन्हा के दो बेटे लव-कुश और बेटी सोनाक्षी सिन्हा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Shatrughan Sinha

Post A Comment:

0 comments: