25 साल पहले इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

25 साल पहले इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

25 साल पहले इस मुश्किल सवाल का जवाब देकर सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

<-- ADVERTISEMENT -->



sushmita aishwarya rai

सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने 21 मई 1994 को खिताब अपने नाम किया था. इस मौके के 25 साल पूरे होने पर सुष्मिता ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद उसको हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

sushmita

सुष्मिता सेन ने ताज भले ही 25 साल पहले जीता था लेकिन आज भी उस सवाल की चर्चा जरूर होती है जिसका जवाब देकर सुष्मिता सेन ने यह ताज अपने नाम किया था. बता दें कि सुष्मिता सेन ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में ऐश्वर्या रॉय को हराया. दोनों से सवाल पूछा गया था कि वो किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकती है तो क्या होती.

sushmita aishwarya rai

ऐश्वर्या का जवाब था- अपने जन्म का समय. जबकि सुष्मिता सेन ने कहा था- इंदिरा गांधी की मृत्यु. सुष्मिता से पूछा गया कि अगर आपके पास पैसा और वक्त होगा तो क्या एडवेंचर करना चाहेंगी. तो उन्होंने कहा- मेरे हिसाब से एडवेंचर वह है, जो आप अंदर से महसूस करते हैं. मुझे बच्चों के साथ बहुत अच्छा लगता है. अगर मुझे मौका मिले तो मैं उनके साथ वक्त गुजारना चाहूंगी.

sushmita

इन 2 सवालों के जवाब की बदौलत सुष्मिता सेन मिस इंडिया का खिताब जीतने में कामयाब रही और उनको मिस यूनिवर्स कंपटीशन में एंट्री मिल गई. बता दें कि 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का ताज जीता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: