Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के नाम दर्ज हुई चार्जशीट

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के नाम दर्ज हुई चार्जशीट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अक्सर विवादों में घिर जाती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई. उनके ऊपर कार्यवाही की मांग जोरों पर है. सोनाक्षी के ऊपर एक इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया. यह मामला लगभग 2 साल पुराना है.

sonakshi sinha

इस मामले में पुलिस ने मुरादाबाद में चार्जशीट दाखिल की है. सोनाक्षी समेत पांच लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. बता दें कि दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें परफॉर्मेंस के लिए सोनाक्षी सिन्हा के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया गया था. सोनाक्षी कॉन्ट्रैक्ट के बाद भी प्रोग्राम में शामिल नहीं हुई.

sonakshi sinha

इवेंट मैनेजर ने यह भी बताया कि सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने के लिए उनसे 29.92 लाख रपए लिए थे. इस मामले पर सोनाक्षी की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया.

sonakshi sinha

पीड़ित प्रमोद शर्मा के मुताबिक, सोनाक्षी को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड में परफॉर्मेंस करना था, जो 30 सितंबर 2018 को श्री फोर्ट ऑडिटोरियम दिल्ली में आयोजित किया गया था. लेकिन सोनाक्षी ने इवेंट वाले दिन आने से मना कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस ने 5 लोगों समेत सोनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: