एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, सामने आया नया टैलेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, सामने आया नया टैलेंट

एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, सामने आया नया टैलेंट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू ने काफी नाम कमा लिया है. कुणाल खेमू ने बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था. उनको एक्टिंग इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक होने वाले हैं. कुणाल खेमू ने 1993 में रिलीज़ हुई फ़िल्म सर से अपना डेब्यू किया. वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

kunal khemu

कुणाल खेमू में मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान के साथ शादी की. कुणाल खेमू अच्छी एक्टिंग करते हैं. यह बात तो सब जानते होंगे. लेकिन वह गिटार भी बजा लेते हैं. इस बात के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा.

kunal khemu

हाल ही में जब कुणाल खेमू से पूछा गया कि क्या वह सैफ के साथ कोई परफॉर्मेंस देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा- हमें नहीं पता कि हम इसमें कितने अच्छे हैं. मगर मुझे इतना जरुर पता है कि संगीत सभी के जीवन का हिस्सा है. कुछ लोग संगीत सुनना पसंद करते हैं तो कुछ लोग गाना.

kunal khemu

कुणाल खेमू ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि हर कोई बाथरूम सिंगर तो होता ही है. कुणाल खेमू ने कहा- मैंने भी ऐसे ही शुरू किया था. मैंने कभी संगीत नहीं सीखा. लेकिन मुझे संगीत पसंद है. मुझे गिटार बजाना अच्छा लगता है. मैं बचपन से ही गिटार बजाना चाहता था. मैंने थोड़ा बहुत यूट्यूब से सीखा और अब मैं अपने दोस्तों के लिए गिटार बजाना और गाना पसंद करता हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: