करण जौहर के घर तक पहुंचा कोरोना, दो कर्मचारी निकले पोजिटिव, खुद भी गए क्वॉरेंटाइन में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर के घर तक पहुंचा कोरोना, दो कर्मचारी निकले पोजिटिव, खुद भी गए क्वॉरेंटाइन में

करण जौहर के घर तक पहुंचा कोरोना, दो कर्मचारी निकले पोजिटिव, खुद भी गए क्वॉरेंटाइन में

<-- ADVERTISEMENT -->



karan johar

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. उनके घर काम करने वाले 2 कर्मचारियों में कोरोना वायरस है. इस बात की जानकारी मिलने के बाद बीएमसी ने उनके घर और आसपास के इलाके को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू करवा दी है.

karan johar

करण जौहर ने खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें उन दो लोगों में कोरोना के लक्षण नजर आए तो उन्होंने दोनों को इमारत में ही बने क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया. इसके बाद इमारत में धुआं छोड़ा गया और बीएमसी के कर्मचारियों ने डिसइन्फेक्शन की कार्यवाही शुरू कर दी.

karan johar

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनके घर के बाकी लोग पूरी तरह से स्वस्थ और सुरक्षित हैं. सब ने अपने टेस्ट करवा लिए हैं और सबके नतीजे नेगेटिव आए हैं. लेकिन वह अपने परिवार के सभी लोगों के साथ 14 दिन तक सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे.

karan johar

बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले तीन कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. करण जौहर ने ने 25 मई को ही अपना 48वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उनको बॉलीवुड सितारों से बधाइयां मिली. फैंस ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: