Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात.....

मां करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात.....

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. सारा तेजी से लोकप्रियता हासिल करती जा रही है. सारा का सैफ की दूसरी पत्नी करीना के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है.

Kareena Sara

सारा कुछ दिनों पहले करीना कपूर के शो में पहुंची थी. इस दौरान करीना ने सारा से कई निजी सवाल पूछे जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया. सारा से इस दौरान करीना ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी को शरारती संदेश भेजा है. करीना ने इस दौरान यह भी कहा- अपने पिता की कहीं भी बात मत सुनो, इसीलिए में पूछना नहीं चाहती.

Kareena Sara

इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने शर्माते हुए जवाब दिया. करीना ने सारा से एक और निजी सवाल पूछा था. करीना ने सारा से कहा- मुझे पूछना नहीं चाहिए, लेकिन हम आधुनिक लोग हैं. इसीलिए मैं जानना चाहती हूं कि क्या आपने कभी वन नाइट स्टैंड किया है.

Kareena Sara

एक रात खड़े रहना किसी के साथ एक रात बिताना है. सारा ने करीना के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- नहीं मैंने ऐसा कभी नहीं किया. करीना ने इसके बाद राहत की सांस ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Post A Comment:

0 comments: