सोशल वॉर शुरू: भारत-नेपाल सीमा विवाद में कूदी अभिनेत्री मनीषा कोइराला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोशल वॉर शुरू: भारत-नेपाल सीमा विवाद में कूदी अभिनेत्री मनीषा कोइराला

सोशल वॉर शुरू: भारत-नेपाल सीमा विवाद में कूदी अभिनेत्री मनीषा कोइराला

<-- ADVERTISEMENT -->



Manisha Koirala

भारत और नेपाल के बीच सीमा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी कूद गई है. मनीषा ने नेपाल द्वारा कालापानी और लिपुलेख को अपने नक्शे में शामिल किए जाने का समर्थन किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वॉर शुरू हो गई.


भारतीय फैंस को मनीषा का नेपाल के समर्थन में किया गया ट्वीट पसंद नहीं आया. इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. भारतीय फैंस का कहना है कि उन्हें जो शोहरत मिली है वह भारत से मिली है. ऐसे में उन्हें भारत के खिलाफ इस तरह नहीं बोलना चाहिए.

Manisha Koirala

बता दे कि मनीषा कोइराला ने नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली का समर्थन करते हुए लिखा था- हमारे छोटे राष्ट्र की गरिमा बनाए रखने के लिए आपका धन्यवाद. हम सभी 3 महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करते हैं. बता दें कि कि नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली ने ट्वीट किया था- मंत्रिपरिषद ने अपने सात प्रांतों, 77 जिलों और 753 स्थानीय प्रशासनिक प्रभागों को दिखाते हुए देश का एक नया नक्शा प्रकाशित करने का फैसला किया है.

Manisha Koirala

इस नए नक्शे में लिम्पियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी को शामिल किया गया है. जल्द ही यह नक्शा भूमि प्रबंधन मंत्रालय प्रकाशित करेगा. बता दें कि मनीषा कोइराला मूल रूप से नेपाली हैं. उनके परदादा नेपाल के बड़े बिजनेसमैन थे. मनीषा नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बीपी कोइराला की नातिन है और उनके पिता भी खुद कैबिनेट मंत्री हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: