तलाक के बीच आई नवाजुद्दीन की पत्नी के अफेयर की खबरें, अंजना उर्फ आलिया ने किया सच का खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक के बीच आई नवाजुद्दीन की पत्नी के अफेयर की खबरें, अंजना उर्फ आलिया ने किया सच का खुलासा

तलाक के बीच आई नवाजुद्दीन की पत्नी के अफेयर की खबरें, अंजना उर्फ आलिया ने किया सच का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



nawazuddin

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी टूटने की कगार पर है. उनकी पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने उन्हें तलाक का नोटिस भी भेज दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे के अफेयर की खबरें भी आ रही है. अंजना ने सब खबरों को झूठा बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की.

nawazuddin

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही थी कि अंजना का पीयूष पांडे नाम के किसी व्यक्ति से अफेयर चल रहा है. अंजना ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा- मैं सबको बता देना चाहती हूं कि मेरा किसी के साथ कोई संबंध नहीं है. इस बारे में मीडिया में जो खबरें फैलाई जा रही है, वो झूठी है. मेरी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है.

nawazuddin

अंजना ने एक और ट्वीट कर बताया- मैंने अपने बच्चों की खातिर खुद के लिए खड़ा होना, बोलना और मजबूती से रहना सीख लिया है. मैंने कुछ भी गलत नहीं किया इसीलिए मुझे चिंता नहीं है. हालांकि मैं किसी को बचाने के लिए अपनी इज्जत और चरित्र को नुकसान पहुंचाने वालों की तारीफ नहीं कर सकती. पैसों से आप सच नहीं खरीद सकते.

nawazuddin

अंजना के साथ फोटो वायरल होने के बाद पीयूष पांडे ने कहा कि वह एक पार्टी की फोटो है जिसमें कई लोग शामिल हुए थे और हम सब ने फोटो खिंचवाई थी. अगर एक फोटो में 3 लोग हो और उसे क्रॉप कर दिया जाए तो फिर जो चाहे दावा किया जा सकता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: