जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या पर मारा था ताना तो Big B ने इस तरह किया था बहू का बचाव, दिया था करारा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या पर मारा था ताना तो Big B ने इस तरह किया था बहू का बचाव, दिया था करारा जवाब

जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या पर मारा था ताना तो Big B ने इस तरह किया था बहू का बचाव, दिया था करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन के दिनों में सितारे अपने घरों में कैद हैं. इस दौरान सितारे पुराने किस्से कहानियां और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक किस्सा काफी वायरल हुआ, जब डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को ताना मारा था तो अमिताभ बच्चन अपनी बहू के समर्थन में उतर गए थे. यह घटना 2011 की है. जब फिल्म हीरोइन के लिए ऐश्वर्या को लीड रोल में कास्ट किया गया था. लेकिन कुछ समय बाद एक न्यूज़ चैनल के जरिए डायरेक्टर को पता चला कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट है.

Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी. लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद फिल्म करने से मना कर दिया. इसके बाद डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने आरोप लगाए थे कि ऐश्वर्या ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को छुपाते हुए फिल्म की शूटिंग की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि इस वजह से उन्हें काफी नुकसान भी हुआ. ऐश्वर्या के बाद इस फिल्म में करीना कपूर को ले लिया गया. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai

मधुर भंडारकर ने फिल्म की असफलता के बाद कहा था कि अगर फिल्म शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने हमें जानकारी दी होती तो हम शूटिंग ही नहीं करते. उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या का यह फैसला मेरे लिए ऐसा था जैसे मेरे ऊपर पहाड़ टूट पड़ा हो.

Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने मीडिया में आकर अपनी बहू का बचाव करते हुए कहा था कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तब सब जानते थे कि वह शादीशुदा है तो क्या आप यह कहना चाहते हैं कि एक एक्ट्रेस को शादी नहीं करनी चाहिए या उन्हें बच्चा पैदा नहीं करना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह का कोई नियम है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

Amitabh Bachchan

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: