Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर को Vegetarian बनने के लिए किसने किया था मोटिवेट, जाने

शाहिद कपूर को Vegetarian बनने के लिए किसने किया था मोटिवेट, जाने

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. शाहिद कपूर ने अपना करियर फिल्म इश्क विश्क से शुरू किया था. शाहिद कपूर का करीना कपूर के साथ भी अफेयर रहा. लेकिन उनका रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की.

shahid kapoor

बीते दिनों शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम सेशन में बताया था कि वह एक किताब पढ़कर शाकाहारी हो गए. शाहिद ने बताया कि वह किताब लाइफ इज फेयर पढ़कर शाकाहारी हो गए और यह किताब उन्हें उनके पिता ने पढ़ने के लिए दी थी. इस किताब को पढ़ने के बाद उनको शाकाहारी बनने की प्रेरणा मिली. उन्होंने बताया कि उन्हें राजमा और चावल का पंजाबी कॉन्बिनेशन बहुत पसंद आया.

shahid kapoor

बता दें कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे. यह फिल्म तमिल फिल्म जर्सी का हिंदी रिमेक है. शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर मेंटर की भूमिका निभाएंगे. जर्सी से पहले शाहिद कपूर और पंकज कपूर फिल्म शानदार में भी एक साथ नजर आए थे.

shahid kapoor

इसके अलावा शाहिद कपूर ने पंकज कपूर के निर्देशन में फिल्म मौसम में भी काम किया था जो 2011 में रिलीज हुई थी. इन दिनों शाहिद कपूर अपने घर में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. वह लॉकडाउन में बर्तन धोने, कपड़े धोने जैसे काम भी कर रहे हैं. साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: