Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना की वजह से टली भयंकर परी की शादी, लेने वाली थी इस शख्स के साथ सात फेरे

कोरोना की वजह से टली भयंकर परी की शादी, लेने वाली थी इस शख्स के साथ सात फेरे .

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन किया गया है. इस वजह से सितारों को भी अपने कई जरूरी काम टालने पड़े. टीवी शो बालवीर में भयंकर परी के किरदार से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर को इस वजह से अपनी शादी को आगे बढ़ाना पड़ा. वह सितंबर में अपने मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के साथ सात फेरे लेने वाली थी. लेकिन अब उनकी शादी निर्धारित समय पर नहीं होगी.


शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू में बताया- हमने सितंबर के आखिरी में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी. वेन्यू से लेकर सब कुछ फाइनल हो चुका था. तैयारियां भी शुरू कर दी गई थी. उसके माता-पिता अमेरिका में रहते हैं, जो यहां आने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट बनवा रहे थे.


पेपर वर्क भी शुरू कर दिया गया था. लेकिन अब सब कुछ रुक गया है. फिलहाल ट्रैवलिंग के लिए सही समय नहीं है. जेम्स तो मेरे साथ मुंबई में ही रह रहे हैं. लेकिन उनके माता-पिता अमेरिका में है. बता दें कि शमा सिकंदर ने 2016 में जेम्स के साथ सगाई की थी. इन दोनों की सगाई दुबई के 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में हुई थी.


बता दें कि शमा सिकंदर को 6 महीने पहले बाइपोलर डिसऑर्डर की बीमारी हुई थी जिस वजह से उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: