Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुझे नहीं पता गुरुदत्त ने क्यों की थी आत्महत्या: वहीदा रहमान

मुझे नहीं पता गुरुदत्त ने क्यों की थी आत्महत्या: वहीदा रहमान

<-- ADVERTISEMENT -->




वहीदा रहमान 50 और 60 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं. उस दौर में हर किसी की जुबान पर वहीदा रहमान का नाम होता था. वहीदा रहमान 70 साल की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज भी वह बहुत खूबसूरत लगती हैं. वहीदा रहमान एक इवेंट में गई थी, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले और अपने करियर को लेकर भी बातचीत की.

Gurudutt Waheeda Rehman

वहीदा रहमान ने इस दौरान बताया कि उन्हें बॉलीवुड के चारों खान पसंद है. उन्होंने कहा कि आमिर, शाहरुख, सलमान और सैफ चारों ही बॉलीवुड में छाए रहते हैं. सलमान तो मेरे पड़ोस में ही रहता है. मैंने बचपन से उसे देखा है. वह परिवार की तरह है.

Gurudutt Waheeda Rehman

वहीदा रहमान से इस दौरान यह भी पूछा गया था कि क्या वाकई उनके और गुरुदत्त के बीच कोई रिश्ता था. इस पर वहीदा रहमान ने कहा- यह मेरी निजी जिंदगी है और किसी को कोई हक नहीं बनता कि वह उस पर कोई सवाल उठाए. फिर वहीदा रहमान से पूछा गया कि गुरुदत्त के खुदकुशी करने के पीछे की वजह क्या थी.

Gurudutt Waheeda Rehman

इस पर वहीदा रहमान ने कहा कि किसी को भी उनके खुदकुशी करने की वजह नहीं पता. कुछ लोग कहते हैं कि कागज के फूल की नाकामयाबी की वजह से वह डिप्रेशन में थे. लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता, क्योंकि इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्म चौदवीं का चांद बनाई थी जो सुपरहिट साबित हुई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

controversy

Waheeda Rehman

Post A Comment:

0 comments: