Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में पागल थीं श्रीदेवी, इस वजह से खत्म हो गई प्रेम कहानी

मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में पागल थीं श्रीदेवी, इस वजह से खत्म हो गई प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की अदाकारी, खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया. 90 के दशक में श्रीदेवी का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की रही.

sridevi mithun  chakraborty

इन दोनों ने फिल्म जाग उठा इंसान में एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. मिथुन श्रीदेवी से शादी करना चाहते थे. लेकिन श्रीदेवी ने शर्त रखी थी कि वह अपनी पत्नी योगिता बाली को तलाक देंगे, तभी वो उनसे शादी करेंगी.

sridevi

हालांकि मिथुन ने जब अपनी पत्नी से तलाक की बात की तो उन्होंने उन्हें आत्महत्या की धमकी दे दी. इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती डर गए और उन्होंने श्रीदेवी के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए. इसके बाद श्रीदेवी की जिंदगी में बोनी कपूर आए.

sridevi

श्रीदेवी ने खुद से उम्र में 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी कर ली. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. जबकि खुशी कपूर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है. श्रीदेवी ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Love Story

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: