रीना रॉय की शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रीना रॉय की शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

रीना रॉय की शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->



shatrughan sinha reena roy

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान खलनायक के रूप में बनाई. उनका डायलॉग खामोश तो लोगों को आज भी पसंद है. शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म प्रेम पुजारी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक पाकिस्तानी सैनिक का किरदार निभाया था.

shatrughan sinha  poona sinha reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा को फिल्म खिलौना में बिहारी लाल का किरदार निभाने का मौका मिला था. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा हर फिल्म निर्माता की पहली पसंद बन गए. शत्रुघ्न सिन्हा के गाल पर बना कट का निशान उनके विलेन बनने का प्लस प्वाइंट बन गया. शत्रुघ्न सिन्हा को कालीचरण से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली.

shatrughan sinha reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के साथ शादी की. लेकिन फिल्मों में काम करते हुए उन्हें अभिनेत्री रीना रॉय के साथ प्यार हो गया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि शादी के बाद उनका 7 सालों तक रीना रॉय से अफेयर चला था.

shatrughan sinha  poona sinha

दो बार पत्नी पूनम सिन्हा ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था. लेकिन पूनम ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया. दूसरी बार पूनम ने उन्हें जब रंगे हाथों पकड़ा तो उन्होंने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा. इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा बदल गए और उन्होंने रीना रॉय से दूरी बना ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shatrughan Sinha

Post A Comment:

0 comments: