Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐश्वर्या राय के साथ तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

तलाक तक पहुंचा ऐश्वर्या-अभिषेक का रिश्ता..?, क्या होगा अराध्या का...अभिषेक बच्चन ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक है. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी. इनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है. इन दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे से तलाक के बारे में सोच रहे हैं.

abhishek bachchan aishwarya rai bachchan

एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक से उन रिपोर्ट और कहानियों के बारे में पूछा गया था. इस पर अभिषेक ने कहा कि वह जानते हैं कि सच्चाई क्या है और वह यह भी जानते हैं कि मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है. अभिषेक ने आगे कहा कि वह किसी तीसरे पक्ष को अपने रिश्ते पर हुक्म चलाने का अधिकार नहीं देंगे और उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं चाहिए कि उनको अपना जीवन कैसे चलाना है.

abhishek bachchan aishwarya rai bachchan

अभिषेक ने कहा कि उनकी पत्नी जानती है कि वह उनसे प्यार करते हैं और उन्हें भी पता है कि उनकी पत्नी उनसे कितना प्यार करती हैं. जब अभिषेक से मीडिया द्वारा गलत खबरें प्रसारित करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी सुविधा के लिए गलत खबरें बना रहे हैं तो वह बना सकते हैं.

abhishek bachchan aishwarya rai bachchan

वह एक पब्लिक फिगर है और हर समय मीडिया को खुश नहीं कर सकते. लेकिन उनके लिए यह कोई मुद्दा नहीं है. अभिषेक और ऐश्वर्या अब तक कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: