Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान संग विवाद पर 17 साल बाद विवेक ओबेरॉय ने तोड़ी चुप्पी, कभी मिली थी जान से मारने की धमकी

सलमान खान संग विवाद पर 17 साल बाद विवेक ओबेरॉय ने तोड़ी चुप्पी, कभी मिली थी जान से मारने की धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है. 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था. विवेक ओबेरॉय इस मुद्दे पर बातचीत करने से बचते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी. बता दें कि जब ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप हुआ था तो विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के अफेयर की खबरें आने लगी थी. इसी वजह से सलमान और विवेक के बीच विवाद हो गया.


विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में कहा- यह सारी पुरानी बातें हैं. मैं अपनी जिंदगी में उस मुकाम पर पहुंच चुका हूं जहां यह सब चीजें बहुत छोटी लगती है. अब इस बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है. हमें अपनी जिंदगी की पॉजिटिव घटनाओं के बारे में बात करनी चाहिए. मैं पुरानी बातों को भूल कर आगे बढ़ चुका हूं. मेरे दिल में किसी के लिए कोई गुस्सा नहीं है.


जब विवेक ओबेरॉय से पूछा गया कि वह सलमान को लेकर क्या सोचते हैं, क्योंकि उनकी वजह से आपको बहुत नुकसान हुआ तो इस पर विवेक ने कहा- मुझे किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है. मैं पुरानी बातें भूल चुका हूं. बता दे कि जब ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया तो उनकी और विवेक ओबरॉय के अफेयर की खबरें आने लगी.


इसी बीच विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सलमान उन्हें कई बार फोन कर जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और गालियां भी दी थी. इसके बाद सलमान और विवेक के बीच दुश्मनी पैदा हो गई. ऐश्वर्या ने भी विवेक ओबेरॉय से दूरी बना ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: