अरुणा ईरानी डरती थीं इस बॉलीवुड एक्टर से, सोचती थीं साथ गईं तो हो जाएगा रेप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरुणा ईरानी डरती थीं इस बॉलीवुड एक्टर से, सोचती थीं साथ गईं तो हो जाएगा रेप

अरुणा ईरानी डरती थीं इस बॉलीवुड एक्टर से, सोचती थीं साथ गईं तो हो जाएगा रेप

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा अरुणा ईरानी का आज का 68 वां जन्मदिन है. अरुणा ईरानी बॉलीवुड के एक अभिनेता से बहुत डरती थी. फिल्मों में अभिनेता के साथ सीन देकर उनके दिल में इतना डर बैठ गया था कि उन्हें लगता था कि अगर वह उनके साथ रही तो उनका रेप हो जाएगा. वह अभिनेता थे प्राण साहब

aruna irani

अरुणा ईरानी ने कपिल शर्मा के शो पर खुद इस बात का खुलासा किया था. अरुणा ईरानी ने बताया था कि जब वह नई थी तो उस समय उन्हें प्राण साहब से डर लगता था. क्योंकि वह विलेन के रोल करके फेमस हुए थे. अरुणा ईरानी ने बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए हांगकांग जाना था. वह पहले तो डर गई. फिर उनसे कहा गया कि अगर वह हांगकांग नहीं जाएगी तो उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया जाएगा. इसीलिए वो राजी हो गई.

aruna irani

फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही निर्माताओं ने अरुणा ईरानी को प्राण साहब के साथ भारत वापस भेज दिया. अरुणा ईरानी उस समय बहुत घबरा गई. उन्हें प्राण साहब से डर लगता था. दोनों जब एक होटल में रुके और प्राण साहब ने उनके कमरे का दरवाजा खोला तो उन्हें लगा कि आज तो उनका रेप हो जाएगा.

aruna irani

अरुणा ईरानी बिल्कुल गलत सोच रही थी. प्राण साहब ने दरवाजा खोल कर उन्हें उनके कमरे में भेजा और वह खुद अपने कमरे में चले गए. इसके बाद अरुणा ईरानी को अहसास हुआ कि प्राण साहब असल जिंदगी में बहुत अच्छे इंसान हैं. इस घटना के बाद अरुणा ईरानी कमरे में बहुत रोई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aruna Irani

Birthday Special

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: