Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महमूद से था अरुणा ईरानी का अफेयर, 40 की उम्र में इस डायरेक्टर से कर ली शादी

महमूद से था अरुणा ईरानी का अफेयर, 40 की उम्र में इस डायरेक्टर से कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी को तो सब जानते ही होंगे जिन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. हालांकि ज्यादातर फिल्मों में वह सपोर्टिंग किरदार में नजर आई. अरुणा ईरानी ने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन डांस भी किया.

aruna irani

अरुणा ईरानी फिल्म गंगा जमुना में बतौर बाल कलाकार काम किया था. इसके बाद उनकी अनपढ़, जहांनारा, परोपकार, आया सावन झूम के जैसी फिल्में रिलीज हुई. पढ़ाई रानी अरुणा ईरानी की हिट फिल्मों की लिस्ट बहुत लंबी है. अरुणा ईरानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही.

aruna irani

अरुणा ईरानी का अभिनेता महमूद के साथ नाम जुड़ा था. यह दोनों इतने अच्छे दोस्त थे कि ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि कभी उन्होंने इस बात को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने बस इतना ही कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. लेकिन हमने कभी शादी नहीं की.

aruna irani

बता दें कि अरुणा ईरानी ने 40 साल की उम्र में मशहूर डायरेक्टर कुक्कू कोहली के साथ शादी कर ली. अरुणा ईरानी ने शादी के बाद कभी मां ना बनने का फैसला किया. अरुणा ईरानी आखिरी बार सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में नजर आई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aruna Irani

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: