Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिकनी पहनने से बढ़ते हैं Followers, पता चलते ही अमिताभ ने शेयर की ऐसी तस्वीर

बिकनी पहनने से बढ़ते हैं Followers, पता चलते ही अमिताभ ने शेयर की ऐसी तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सब लोग यह बात जानते ही होंगे कि सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए लड़कियां किस तरह की तस्वीरें अपलोड करती हैं. जो मॉडल्स अपनी न्यूड या बिकनी तस्वीरें शेयर करती हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ जाती है. हाल ही में जब इस बारे में अमिताभ बच्चन को पता चला तो उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो हैरान करने वाला है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर वैसे भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म महान को 37 साल पूरे हुए तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की यादें ताजा करते हुए एक मजेदार तस्वीर शेयर की. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया.


अमिताभ बच्चन ने लिखा- कोई मुझे बता रहा था कि मुझे इंस्टा पर ज्यादा फॉलोअर्स क्यों नहीं मिल रहे, जैसे कि यंग जनरेशन को मिलते हैं. वह मुझसे बोले क्योंकि आप बिकनी में तस्वीरें नहीं डाल सकते और अचानक मुझे यह मिल गई... बिकिनी तो नहीं है... लेकिन कुछ ज्यादा भरा हुआ कीनी है... मेरी फिल्म महान की है... ट्रिपल रोल थे... और आज रिलीज को 37 साल हो गए हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने फिल्म की एक और तस्वीर भी शेयर की जिसके साथ लिखा- मेरी फिल्म महान...रिलीज हुए 37 साल हो गए...!! ट्रिपल रोल... क्या दिन थे, क्या स्टार कास्ट थी... वहीदा जी, जीनत, परवीन, अमजद, अरुणा ईरानी, शक्ति कपूर...'' वैसे जल्द ही अमिताभ फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आएँगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: