Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब 20 साल पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस क्रिकेटर संग शादी की जताई थी इच्छा, शाहरुख ने पूछा था सवाल

जब 20 साल पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस क्रिकेटर संग शादी की जताई थी इच्छा, शाहरुख ने पूछा था सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. लेकिन एक ऐसा वक्त था जब प्रियंका इंडस्ट्री में नहीं आईं थीं और शाहरुख ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ लिया और प्रियंका ने मजेदार जवाब दिया था. दरअसल यह कहानी उस समय की है जब प्रियंका 17 साल की थी और फेमिना मिस इंडिया 2000 की टॉप 10 कंटेस्टेंट्स में से एक थी.

shahrukhkhan priyanka

उस समय प्रियंका स्टेज पर थी और सामने जूरी मेंबर की फौज में शाहरुख खान, जूही चावला, वहीदा रहमान, क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन भी मौजूद थे. प्रियंका चोपड़ा इस प्रतियोगिता में रनर अप रही. लेकिन उन्होंने इसके बाद 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. प्रियंका से फेमिना मिस इंडिया के दौरान शाहरुख ने उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा था.

shahrukhkhan priyanka

शाहरुख ने पूछा था कि प्रियंका किससे शादी करना चाहेंगी. अजहरुद्दीन जैसे इंडियन स्पोर्ट्समैन से या फिर स्वॉरॉस्की जैसे डिफिकल्ट नाम वाले बिजनेसमैन से या फिर शाहरुख जैसे एक्टर से. इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह ग्रेट इंडियन स्पोर्ट्समैन से शादी करना चाहेंगी, ताकि जब उनका पति घर पर आए और खुद पहुंचे तो वह उन्हें सपोर्ट करने और उनसे यह कहने के लिए वहां रहेगी कि उन्हें उन पर उतना ही गर्व है जितना कि भारत को.

shahrukhkhan priyanka

प्रियंका ने उस समय कहा था कि वह अपने पति को बता पाएंगी कि उन्होंने अपना बेस्ट दिया. उन्हें अपने हस्बैंड पर अभिमान होगा जो इतना मजबूत हो कि देश का गौरव बने.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Priyanka Chopra

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: