Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब फूलों की क्यारी में गिरने के बाद खो गए थे ऐश्वर्या के पति, ससुर अमिताभ ने सुनाया मजेदार किस्सा

जब फूलों की क्यारी में गिरने के बाद खो गए थे ऐश्वर्या के पति, ससुर अमिताभ ने सुनाया मजेदार किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर इन दिनों सितारों से जुड़े पुराने किस्से और कहानियां वायरल हो रहे हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के बचपन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जब वह फूलों की क्यारियों में खो गए थे. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर गार्डन की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने बताया कि यह तस्वीर गार्डन ऑफ यूरोप की फोटो है.

amitabh bachchan

अमिताभ ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जब मैं, जया, अभिषेक और श्वेता कुछ समय यहां घूमने गए थे. तब अभिषेक इन फूलों की क्यारियों में गिर गए थे और लगभग खो ही गए थे. बिग बी अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने एक बार यह भी बताया था कि जब वह आउटडोर शूटिंग के लिए लंबे समय तक बाहर रहते थे तो अभिषेक उनको लेटर लिखते थे. बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की. इस मौके पर पूरे परिवार ने घर पर ही खुशियां मनाई.

abhishek bachchan

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पोती आराध्या की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पेंटिंग शेयर की थी जो आराध्या ने बनाई थी. इस पेंटिंग में आराध्या ने डॉक्टर, टीचर, पुलिस, मीडिया सहित सभी कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: