4 साल कोमा में रहने के बाद हुआ था जूही के भाई का निधन, बात करते हुए छलके आंसू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

4 साल कोमा में रहने के बाद हुआ था जूही के भाई का निधन, बात करते हुए छलके आंसू

4 साल कोमा में रहने के बाद हुआ था जूही के भाई का निधन, बात करते हुए छलके आंसू

<-- ADVERTISEMENT -->



जूही चावला अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं. जूही को आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा मैं देखा गया था. हाल ही में जूही चावला ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोले. जूही चावला ने एक इंटरव्यू में अपने भाई बॉबी चावला को याद किया. बता दे कि बॉबी चावला का 6 साल पहले ही निधन हो गया था. उनको याद करते हुए जूही रो पड़ी.
juhi chawla

जूही चावला के भाई बॉबी 2010 में कोमा में चले गए थे और 4 साल बाद 2014 में उनका निधन हो गया. बॉबी चावला जूही से लगभग 8 साल बड़े थे. जूही चावला अपने भाई से बेहद प्यार करती थी. जूही ने कहा- लोग मुझसे अक्सर कहते हैं कि मैं इतनी विनम्र और सरस कैसी हूं. मैं हमेशा कहती हूं कि मैंने सबसे अच्छा और सबसे बुरा दौर देखा है.

juhi chawla

अपने भाई का जिक्र करते हुए जूही अपने आंसू नहीं रोक पाई. बता दें कि जूही चावला ने फिल्म लुटेरे के एक गाने को समुद्र किनारे शर्ट पहन कर शूट किया था. उस गाने को लेकर जूही ने कहा- मुझे जब पता चला कि मुझे केवल एक शर्ट पहनी है तो मैं काफी नर्वस थी.

juhi chawla

लेकिन जब मुझे पता चला कि इस गाने को सरोज खान जी कोरियोग्राफ कर रही है तो मैंने राहत की सांस ली, क्योंकि उन्होंने श्रीदेवी जी और माधुरी दीक्षित को इससे पहले कोरियोग्राफ किया था. वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं और मैं उनके साथ कंफर्टेबल हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Juhi Chawla

Post A Comment:

0 comments: