24 घंटे में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुई यह अभिनेत्री, हालत हो गई थी काफी खराब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

24 घंटे में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुई यह अभिनेत्री, हालत हो गई थी काफी खराब

24 घंटे में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुई यह अभिनेत्री, हालत हो गई थी काफी खराब

<-- ADVERTISEMENT -->



भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अचानक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. संभावना के प्रति अविनाश ने एक पोस्ट में इस बात की जानकारी दी कि उन्हें 24 घंटे के भीतर दूसरी बार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया.

sambhavna seth

संभावना सेठ की सोमवार रात को भी तबीयत खराब हुई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन उन्हें सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई. संभावना घर आ गई. लेकिन फिर अचानक से दोबारा उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें दुबारा अस्पताल में भर्ती किया गया.

sambhavna seth

खबर के मुताबिक, संभावना सेठ का ब्लड प्रेशर बहुत कम हो गया था जिसकी वजह से वह बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. कोरोना वायरस की वजह से अस्पताल में उनका रुकना सुरक्षित नहीं था. इसीलिए चेकअप के बाद वह घर वापस आ गईं.

sambhavna seth

संभावना के पति अविनाश ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- संभावना की सेहत खराब है जिसके चलते बीती रात उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आज सुबह 5:00 बजे ही घर वापस आई. लेकिन संभावना की तबीयत फिर से खराब हो गई. उन्हें दोबारा अस्पताल ले जाया गया, जिस वजह से वह आज व्लॉग का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. संभावना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह फैंस के लिए वीडियो व्लॉग बनाती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: