Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रामायण में सीता बनीं दीपिका चिखलिया की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, जब किया था चुनाव प्रचार

रामायण में सीता बनीं दीपिका चिखलिया की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, जब किया था चुनाव प्रचार

<-- ADVERTISEMENT -->




रामानंद सागर के मशहूर धारावाहिक रामायण में सीता के किरदार से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. वह सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती है. दीपिका ने हाल ही में पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जब उन्होंने चुनाव प्रचार किया था.
dipika chikhalia

यह तस्वीर 90 के दशक की है, जब दीपिका ने गुजरात के वडोदरा से चुनाव लड़ा था और वह चुनाव प्रचार के लिए सड़कों पर उतरी थी. दीपिका ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया और बीजेपी को भी टैग किया. दीपिका ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- चुनाव और प्रचार के मेरे दिन.

dipika chikhalia

इस तस्वीर में दीपिका सफेद और पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही है. वह माइक से चुनाव का प्रचार करती हुई दिख रही है. दीपिका चिखलिया ने इससे पहले भी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के साथ नजर आ रही है.

dipika chikhalia

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं. फिर लालकृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इंचार्ज नलिन भट्ट.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: