चंदनवाड़ी शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, नम आंखों से किया गया विदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

चंदनवाड़ी शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, नम आंखों से किया गया विदा

चंदनवाड़ी शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, नम आंखों से किया गया विदा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है. गुरुवार को मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार हुआ. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाई. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए. इनमें राजीव कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीता कपूर, अभिषेक बच्चन, अरमान जैन, करीना कपूर, सैफ अली खान, आयान मुखर्जी, अनिल अंबानी, रीमा जैन, मनोज जैन, अनीता जैन, रणधीर कपूर, विमल पारेख, नताशा चंदन जयराम और रोहित शामिल थे.

बता दें कि बुधवार देर रात को अचानक से ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और बृहस्पतिवार की सुबह उनका निधन हो गया. ऋषि कपूर के निधन की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे... मैं टूट चुका हूं.


बता दें कि ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले ही दिग्गज अभिनेता इरफान खान का भी निधन हो गया था. इस खबर से हर किसी को झटका लगा. लोग इरफान खान के निधन से उबरे भी नहीं पाए थे कि ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया.


ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के वक्त माहौल काफी गमगीन था. आलिया भट्ट काफी रोती हुई नजर आईं. आलिया भट्ट ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़ी हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: