आधी रात को ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को बुलाया था आईसीयू में, पास बैठाया, बातें की और फिर अचानक.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आधी रात को ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को बुलाया था आईसीयू में, पास बैठाया, बातें की और फिर अचानक....

आधी रात को ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर को बुलाया था आईसीयू में, पास बैठाया, बातें की और फिर अचानक....

<-- ADVERTISEMENT -->



30 अप्रैल की सुबह ऋषि कपूर का अचानक से निधन हो गया. उनके निधन की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया. ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार शाम 4 बजे किया गया. ऋषि कपूर ने अपनी अंतिम सांसे लेने से पहले आधी रात को बेटे रणबीर को आईसीयू में बुलाया था. उन्होंने अपने बेटे को पास बैठा कर कई बातें की. इस दौरान पत्नी नीतू कपूर भी वहां मौजूद थी.

rishi-kapoor-called-son-ranbir-kapoor-last-moments-to-his-bedside-and-talk

खबरों के मुताबिक अंतिम समय में ऋषि कपूर के शरीर के अंग धीरे-धीरे काम करना बंद कर रहे थे. तब नीतू और रणबीर काफी इमोशनल हो गए थे और दोनों एक दूसरे को संभाल रहे थे. ऋषि कपूर के जाते ही दोनों अपना होश खो बैठे. बता दें कि ऋषि कपूर को कैंसर था जिसका उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज भी करवाया था. हालांकि फरवरी में उनकी फिर से तबीयत खराब हुई थी.

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें भी सामने आई थी. तस्वीरों में रणबीर कपूर अंतिम संस्कार की रस्में पूरी करते हुए नजर आए. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहे.

rishi kapoor

बता दें कि ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में नीतू और रणवीर के अलावा करीना कपूर, अनिल अंबानी, रणबीर कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट, रीमा सेन, मनीशा जैन, अयान मुखर्जी, विमल पारेख, राहुल रवैल भी शामिल हुए थे .लेकिन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता को अंतिम विदाई नहीं दे पाई.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: