हेमा मालिनी को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे धर्मेंद्र, किसी और को आसपास फटकते भी नहीं देखना चाहते थे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हेमा मालिनी को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे धर्मेंद्र, किसी और को आसपास फटकते भी नहीं देखना चाहते थे


<-- ADVERTISEMENT -->



2 मई को धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को 40 साल हो गए. धर्मेंद्र ने 2 मई 1980 को हेमा मालिनी से शादी की थी. इस खास मौके पर ईशा देओल ने अपने माता पिता को शादी की सालगिरह की बधाई दी.

dharmendra hema malini

ईशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- शादी की सालगिरह की बधाई हो मेरे डार्लिंग पेरेंट्स. मेरे मम्मी और पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और भगवान से दुआ करती हूं कि आप दोनों अनगिनत सालों तक साथ रहो, स्वस्थ रहो और खुश रहो. लव यू ईशा, भरत, राध्या और मियू की तरफ से.

dharmendra hema malini

बता दें कि धर्मेंद्र पहली ही मुलाकात में हेमा मालिनी को दिल दे बैठे थे. धर्मेंद्र हेमा के इतने दीवाने हो गए थे कि वह नहीं चाहते थे कि कोई भी उनके आसपास फटके. बता दे कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई.

dharmendra hema malini

बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने शादी से पहले 10-12 फिल्मों में काम किया. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए अपना धर्म भी बदला था. बता दें कि हेमा मालिनी के दीवानों की लिस्ट में संजीव कुमार, जितेंद्र जैसे अभिनेताओं का नाम भी शामिल था. हालांकि हेमा मालिनी धर्मेंद्र के प्यार में पड़ गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Hema Malini

Love Story

Post A Comment:

0 comments: