Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निक से पहले इस शख्स ने की थी प्रियंका से शादी? फोटो शेयर कर बताई पूरी कहानी

निक से पहले इस शख्स ने की थी प्रियंका से शादी? फोटो शेयर कर बताई पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




priyanka chopra

फैंस अपने चहेते सितारे के लिए कई बार सारी हदें पार कर जाते हैं. हालांकि आपने किसी ऐसे फैन के बारे में सुना है जिसने अपने फेवरेट स्टार से शादी कर ली हो. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के फैन का मजेदार किस्सा सामने आया है. इस फैन ने प्रियंका से 2014 में ही शादी कर ली थी और उसने बाकायदा इसकी एक तस्वीर भी शेयर की.

दरअसल Brandon नाम के एक शख्स ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उसने कहा कि उसने प्रियंका से शादी की है. Brandon के इस पोस्ट को अमेरिकन एक्ट्रेस Chrissy Teigen ने ट्विटर पर शेयर किया है.

priyanka chopra

Brandon ने बताया- मैंने 2014 में शादी की थी. मैंने ताम्पा में आयोजित एक इवेंट के दौरान उनके स्वागत के लिए उन्हें दो फूलों की माला पहनाई थी. तब मुझे यह नहीं पता था कि इसको भारतीय सभ्यता में शादी का प्रतीक माना जाता है. इसके बाद भारतीय मीडिया में हड़कंप मच गया था और मैं अगले दिन एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दे रहा था.

priyanka chopra

Brandon ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें प्रियंका के गले में फूलों का हार नजर आ रहा है और वह Brandon के साथ मुस्कुराते हुए बात कर रही हैं. बता दें कि निक और प्रियंका की 2018 में शादी हुई थी. उनकी शादी की चर्चा दुनियाभर में रही. उनकी शादी के मौके पर बहुत बड़ा कार्यक्रम आयोजित हुआ था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: