जनता की मांग पर फिर से होगा रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण, लेकिन दूरदर्शन पर नहीं... जाने कहां देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जनता की मांग पर फिर से होगा रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण, लेकिन दूरदर्शन पर नहीं... जाने कहां देखें

जनता की मांग पर फिर से होगा रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण, लेकिन दूरदर्शन पर नहीं... जाने कहां देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



दूरदर्शन पर कुछ समय पहले ही रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण हुआ था. दर्शकों की मांग पर एक बार फिर से रामायण का प्रसारण होने जा रहा है. लेकिन इस बार रामायण का प्रसारण दूरदर्शन पर नहीं बल्कि स्टार प्लस पर होगा. इस बात की जानकारी रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने सोशल मीडिया के जरिए दी. हालांकि अभी तक चैनल की तरफ से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

ramanand sagar ramayan

बता दें कि रामायण ने दूरदर्शन पर ऑन एयर होते ही टीआरपी के पिछले 5 सालों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. खबर के मुताबिक, 4 मई से स्टार प्लस पर रामायण का प्रसारण होगा. दूरदर्शन पर यह शो खत्म हो चुका है. लेकिन अब स्टार प्लस की इसमें रुचि जागी और उसने 4 मई से इसे अपने यहां प्राइम टाइम में हर रोज शाम 6:30 बजे प्रसारित करने का निर्णय किया है.

ramayan

रामायण में अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था तो वहीं दीपिका चिखलिया ने माता सीता की भूमिका निभाई थी. लक्ष्मण के किरदार में सुनील लहरी और हनुमान जी के किरदार में दारा सिंह नजर आए थे.

ramayan

रामायण के दोबारा प्रसारण की वजह से इस धारावाहिक के कलाकार फिर से सुर्खियों में आ गए. इस धारावाहिक के कलाकार सोशल मीडिया के जरिए सीरियल के दौरान की पुरानी यादों को ताजा भी कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: