शीशे के सामने अमिताभ को देख फिदा हो गया था यह शख्स, बोला- लल्ला अब मेरी हर फिल्म में तुम रहोगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शीशे के सामने अमिताभ को देख फिदा हो गया था यह शख्स, बोला- लल्ला अब मेरी हर फिल्म में तुम रहोगे

शीशे के सामने अमिताभ को देख फिदा हो गया था यह शख्स, बोला- लल्ला अब मेरी हर फिल्म में तुम रहोगे

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए फिल्म अमर अकबर एंथोनी का एक साथ शेयर किया. उन्होंने फिल्म के शीशे वाले सीन से जुड़ा एक किस्सा बताया. अमिताभ ने बताया कि इस सीन को देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर मनमोहन देसाई ने उन्हें अपनी हर फिल्म में लेने का निर्णय कर लिया था.

amitabh bachchan

अमिताभ ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- द शो मस्ट गो ऑन. वेन गॉग के आखिरी शब्द थेः यह दुख हमेशा के लिए रहेगा. मेरे प्रिय मित्र सिद्धार्थ ने मुझे मेल करते हुए बताया... दुख हमें कभी नहीं छोड़ेगा... लेकिन अब होने का वक्त है... गुजरे वक्त को वापस लाने का समय है. कहावत 'तमाशा जारी रहना चाहिए..का समय है.

amitabh bachchan

अमिताभ ने वह किस्सा याद करते हुए बताया- अमर अकबर एंथोनी का यह सीन आरके स्टूडियो के थर्ड फ्लोर पर सूट हुआ था. उस समय मनमोहन देसाई दो फिल्में शूट कर रहे थे परवरिश और अमर अकबर एंथोनी. दोनों ही फिल्में आरके स्टूडियोज में शूट रही थी. अमिताभ ने बताया कि मनमोहन देसाई जी ने मुझसे कहा तुम सीन की रिहर्सल करो, मैं जरा उस फ्लोर पर शार्ट लेकर आता हूं.

amitabh bachchan

अमिताभ ने बताया- जब मनमोहन देसाई वापस आए थे, तब तक इस सोन को असिस्टेंट डायरेक्टर और मैं शूट कर चुका था. इसका बेसिक आईडिया कादर भाई ने दिया था. जब मनमोहन देसाई सेट पर लौटे तो वह हैरान रह गए कि उनके असिस्टेंट अनिल ने और मैंने वह सीन शूट कर लिया था. फिर उन्होंने कहा- ऐ बराबर किया है ना सीन, ठोक तो नहीं दिया. इसके बाद मनमोहन देसाई जी ने वह सीन महीने भर बाद देखा, तभी उन्होंने मुझसे कहा- लल्ला अब से तुम मेरी हर फिल्म में काम करने जा रहे हो, जब तक कि तुम मना नहीं करते.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: