जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि और नीतू, जाने क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि और नीतू, जाने क्या थी वजह

जब अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि और नीतू, जाने क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया. इसके बाद उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. ऋषि कपूर की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा है. यह दोनों शादी के दौरान बेहोश हो गए थे.


बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 22 जनवरी 1980 को हुई थी. इनकी शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थी. नीतू कपूर ने अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी के दौरान वह दोनों बेहोश हो गए थे. लेकिन दोनों के बेहोश होने की वजह अलग-अलग थी.

rishi kapoor neetu singh

नीतू ने बताया कि उन्होंने बहुत भारी भरकम लहंगा पहना था और उस समय बहुत  गर्मी थी और वह अपने लहंगे को संभालते संभालते बेहोश हो गई थी. जबकि ऋषि कपूर अपने आसपास इतने लोगों की भीड़ देखकर परेशान हो गए और चक्कर खाकर गिर गए.

rishi kapoor neetu singh

फिर जब दोनों ठीक हुए तब उनकी शादी हुई. बता दें कि 3 अप्रैल को ऋषि कपूर का अस्थि विसर्जन हुआ. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में उनकी बेटी रिद्धिमा शामिल नहीं हो पाई थी. लेकिन अस्थि विसर्जन के दौरान वह मौजूद थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: