22 साल से गुमनामी की जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, शादीशुदा शख्स के प्यार में दांव पर लगा दिया करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

22 साल से गुमनामी की जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, शादीशुदा शख्स के प्यार में दांव पर लगा दिया करियर

22 साल से गुमनामी की जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, शादीशुदा शख्स के प्यार में दांव पर लगा दिया करियर

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म राजा हिंदुस्तानी लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म का गाना परदेसी परदेसी तो लोग आज भी सुनते हैं. इस गाने में खूबसूरत बंजारन के रोल में अभिनेत्री प्रतिभा सिन्हा ने लोगों का दिल जीत लिया. प्रतिभा सिन्हा मशहूर अभिनेत्री माला सिन्हा की बेटी है. प्रतिभा सिन्हा का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. उन्होंने महेश 13 फिल्मों में काम किया.

pratibha sinha

प्रतिभा सिन्हा शादीशुदा संगीतकार नदीम सैफी के प्यार में इस कदर पागल हो गई थी कि उन्होंने अपना करियर दांव पर लगा दिया. प्रतिभा सिन्हा ने जब इंटरव्यू में यह कहा कि वह जल्द ही नदीम से शादी करने वाली है तो सब हैरान रह गए थे. हालांकि बाद में उन्होंने खुद यह कहा था कि वह शादी नहीं कर रही है.

pratibha sinha

बता दे कि नदीम के ऊपर गुलशन कुमार की हत्या का आरोप है. प्रतिभा और नदीम के रिश्ते से उनकी मां खुश नहीं थी. प्रतिभा की मां ने दोनों को अलग करने की कोशिश की. लेकिन प्रतिभा बिल्कुल भी राजी नहीं हुई.

pratibha sinha

प्रतिभा सिन्हा आखिरी बार फिल्म मिलिट्री राज में नजर आई थी जो 1998 में रिलीज हुई थी. अब किसी को कुछ पता नहीं है कि प्रतिभा सिन्हा कहां है. प्रतिभा सिन्हा गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं और उनकी मां के बारे में भी किसी को कुछ पता नहीं है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: