Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं सनी लियोन, जाने कितनी संपत्ति की हैं मालकिन

एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं सनी लियोन, जाने कितनी संपत्ति की हैं मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny leone one film charge

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. सनी लियोनी को बिग बॉस से लोकप्रियता मिली जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के दरवाजे उनके लिए खुल गए. सनी लियोनी अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है. सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थी.

sunny leone bold pictures

उन्होंने कई पोर्न फिल्मों में काम किया. लेकिन वह काफी पहले ही पोर्न फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकी है. सनी लियोन अपनी बोल्डनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. सनी लियोन बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी परफॉर्म कर चुकी है.

sunny leone bold pictures

इसके अलावा वह कई रियलिटी शोस, विज्ञापनों और स्टेज शो में परफॉर्म करती हुई भी नजर आती है, जिससे उनकी काफी अच्छी कमाई होती है. सनी लियोन एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ की फीस लेती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन की कुल संपत्ति 87 करोड़ है.

sunny leone bold pictures

खबरों के मुताबिक, सनी लियोन स्टेज परफॉर्मेंस के लिए लगभग 25-50 लाख रुपए लेती है. सनी लियोन ने 2011 में डेनियल बीवर के साथ शादी की. शादी के उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया जिसका नाम निशा है. हालांकि इसके बाद वह सरोगेसी के जरिए दो और बच्चों की मां बन गई. इस तरह सनी लियोनी अब 3 बच्चों की मां है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: