रामायण-महाभारत के बाद विष्णुपुराण की हुई टीवी पर वापसी, जाने कैसे देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामायण-महाभारत के बाद विष्णुपुराण की हुई टीवी पर वापसी, जाने कैसे देखें

रामायण-महाभारत के बाद विष्णुपुराण की हुई टीवी पर वापसी, जाने कैसे देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले कुछ समय में दूरदर्शन पर कई पुराने सीरियलों का दोबारा से प्रसारण शुरू हुआ. 90 के दशक के यह सीरियल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें कि रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल रामायण और बीआर चोपड़ा की महाभारत का भी दोबारा से प्रसारण हुआ, जिन्हें दर्शकों ने बिल्कुल पहले जैसा प्यार दिया. अब एक और पुराणिक सीरियल फिर से लौट रहा है.

vishnu puran

दूरदर्शन के डीडी भारती चैनल पर जल्दी ही पौराणिक सीरियल विष्णु पुराण का फिर से प्रसारण किया जाएगा. इस सीरियल को 2003 में पहली बार प्रसारित करना शुरू किया गया था. तब उस सीरियल को लोगों ने बहुत पसंद किया था. दूरदर्शन चैनल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया- भगवान विष्णु की महिमा की कथा धारावाहिक विष्णु पुराण जल्द आ रहा है, डीडी भारती पर.

vishnu puran

यह खबर मिलते ही तमाम प्रशंसक अपनी प्रक्रिया भी दे रहे हैं. दूरदर्शन पर 3 मई से श्री कृष्णा का प्रसारण भी दोबारा से शुरू होने वाला है. बता दें कि सीरियल हर रोज रात 9:00 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित होगा. इस बात की जानकारी प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट कर दी थी.

vishnu puran

उन्होंने लिखा था- हम इस पर काम कर रहे हैं, जल्दी ही आपको अपडेट देंगे. देखते रहिए. बता दें कि रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. 16 अप्रैल को रामायण को दुनिया भर में 7.7 करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने देखा और यह विश्व का सबसे अधिक देखा जाने वाला मनोरंजन धारावाहिक बन गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: