Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पूजा बेदी ने अमिताभ बच्चन और सलमान खान से लिया था पंगा, चुकानी पड़ी थी ऐसी कीमत

पूजा बेदी ने अमिताभ बच्चन और सलमान खान से लिया था पंगा, चुकानी पड़ी थी ऐसी कीमत

<-- ADVERTISEMENT -->




पूजा बेदी ने अमिताभ बच्चन, आमिर खान,, सलमान खान जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया. पूजा बेदी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म विषकन्या से की थी. इसके बाद वह फिल्म जो जीता वही सिकंदर में आमिर खान के साथ नजर आई और उन्होंने बहुत बोल्ड सीन दिए. पूजा बेदी ने एक शो भी होस्ट किया था जहां स्टार्स को बुलाया जाता था और उनसे बातचीत की जाती थी.

pooja bedi

इस शो में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी बुलाया गया था. उस समय अमिताभ बच्चन के बाल काले और दाढ़ी सफेद हुआ करती थी. पूजा बेदी ने अमिताभ बच्चन से कई सवाल पूछे थे. पूजा का सवाल पूछने का अंदाज बहुत ही नटखट था. पूजा बेदी ने अमिताभ बच्चन से कई ऐसे सवाल पूछे जिस वजह से कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई और इस शो को टेलीकास्ट ही नहीं किया गया.

pooja bedi
पूजा बेदी ने इंटरव्यू के दौरान कई सवाल पूछे थे जो लिस्ट में लिखे हुए थे. एक लिस्ट की कॉपी अमिताभ बच्चन के पास भी थी. लेकिन पूजा बेदी ने सवालों को घुमा-फिराकर पूछा था. पूजा ने अमिताभ बच्चन से यह भी पूछा कि आपके बाल काले और दाढ़ी सफेद हैं.

pooja bedi

पूजा ने यह भी आरोप लगाया था कि अमिताभ इंटरव्यू के बीच में ही चले गए थे और उन्होंने कुछ देर बाद प्रोडक्शन को फोन करके कहा कि वह इस एपिसोड को रोक दें. पूजा बेदी ने एक बार सलमान खान से भी पंगा लिया था. पूजा बेदी जब बिग बॉस 5 में पहुंची थी तो वह शो से जल्दी बाहर हो गई थी. इसके बाद उन्होंने सलमान पर आरोप लगाया था कि वह लोगों से भेदभाव करते हैं. इससे सलमान बहुत नाराज हुए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: