आखिर क्यों जूही ने बंद कर दिया आमिर के साथ काम करना, यह है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों जूही ने बंद कर दिया आमिर के साथ काम करना, यह है वजह

आखिर क्यों जूही ने बंद कर दिया आमिर के साथ काम करना, यह है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अब तक कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और आमिर की चोरी बड़े पर्दे पर हमेशा सुपरहिट रही है. इन दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी. लेकिन एक ऐसा ऐसी घटना हुई जिसके बाद जूही चावला ने आमिर के साथ काम करना बंद कर दिया. इसके पीछे की वजह जानकर आपको हैरानी होगी.


बता दें कि आमिर और जूही चावला इश्क में काम कर रहे थे. इस फिल्म के सेट पर आमिर ने जूही के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद जूही काफी नाराज हो गई. दरअसल आमिर ने जूही से कहा कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है और वह उन्हें अपना हाथ दिखाए.


जैसे ही जूही ने आमिर के सामने हाथ आगे बढ़ाया. आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया. जूही इस हरकत से बहुत गुस्सा हो गई. उन्हें आमिर का यह मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इसके बाद जूही ने आमिर के साथ काम ना करने का मन बना लिया.


जूही ने जैसे-तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी की. लेकिन इसके बाद दोनों के बीच 5-6 सालों तक बात भी नहीं हुई. जूही को फिल्म राजा हिंदुस्तानी का ऑफर भी मिला था. लेकिन उन्होंने आमिर के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया. हालांकि बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Juhi Chawla

Post A Comment:

0 comments: