Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फ्लॉप फिल्मों की वजह से खत्म हो गया इस अभिनेत्री का करियर, शादी के बाद बन गई करोड़ों की मालकिन

फ्लॉप फिल्मों की वजह से खत्म हो गया इस अभिनेत्री का करियर, शादी के बाद बन गई करोड़ों की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री अंतरा माली बॉलीवुड से गुमनाम है. वह इन दिनों क्या कर रही है, जानकर आप हैरान रह जाएंगे. अंतरा माली की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई. अंतरा माली मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी है, जिन्होंने तेलुगू फिल्मों से अपना करियर शुरू किया और फिर बॉलीवुड में एंट्री की.

antara mali

लेकिन उनको सफलता नहीं मिली. अंतरा माली आखिरी बार फिल्म एंड वंस अगेन में नजर आई थी जो 2010 में रिलीज हुई थी. अंतरा माली ने अपने करियर में केवल 12 फिल्में की जिसमें उनकी सारी फिल्में फ्लॉप रही. अंतरा माली ने 2009 में जीक्यू मैगजीन के संपादक चे कुरियन के साथ शादी कर ली.

antara mali

अंतरा माली के पति बहुत अमीर है. अंतरा माली के पिता को एक बार अंधेरी गलियों में भटकते हुए देखा गया था. वह अर्धनग्न अवस्था में थे. मिंक बरार ने तो उन्हें भिखारी समझकर कंबल देना चाहा. लेकिन जब उन्होंने जगदीश माली की शक्ल देखी तो वह हैरान रह गई.

antara mali

मिंक ने जगदीश की हालत के बारे में सलमान को बताया तो सलमान ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया. अंतरा माली ने इस सब को लेकर कहा कि उनके पिता शराब पीने के आदी हैं और जब वह दवाई लेना भूल जाते हैं तो घर से बाहर निकल जाते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Antara Mali

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: