जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले मांगा था माधुरी दीक्षित को, जाने अनसुने मजेदार किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले मांगा था माधुरी दीक्षित को, जाने अनसुने मजेदार किस्से

जब पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले मांगा था माधुरी दीक्षित को, जाने अनसुने मजेदार किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->



madhuri dixit

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं. माधुरी दीक्षित की अदाओं पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं. आज हम आपको माधुरी दीक्षित की जिंदगी से जुड़े कुछ राज बता रहे हैं. माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अबोध से की थी. हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद माधुरी दीक्षित को फिल्म तेजाब में काम करने का मौका मिला, जिससे उनकी किस्मत चमक गई और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में खुद से 21 साल बड़े अभिनेता विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन दिए थे, जिस वजह से माधुरी दीक्षित की काफी आलोचना भी हुई थी. माधुरी ने भी कहा था कि उन्हें यह सीन नहीं करना चाहिए था. माधुरी दीक्षित का संजय दत्त के साथ भी अफेयर रहा. इन दोनों की शादी की खबरें तक आने लगी थी.

madhuri dixit

लेकिन जब संजय दत्त जेल में गए तो माधुरी दीक्षित ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. माधुरी दीक्षित के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी थे. ऐसा कहा जाता है कि जब बॉर्डर पर जंग छिड़ी थी तो पाकिस्तानियों ने कहा था कि हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर तुम हमें माधुरी दीक्षित दे दो.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: