सुबह उठते ही वॉक, फिर लाइट ब्रेकफास्ट, 52 की माधुरी दीक्षित ऐसे रखती हैं अपनी सेहत का ध्यान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुबह उठते ही वॉक, फिर लाइट ब्रेकफास्ट, 52 की माधुरी दीक्षित ऐसे रखती हैं अपनी सेहत का ध्यान

सुबह उठते ही वॉक, फिर लाइट ब्रेकफास्ट, 52 की माधुरी दीक्षित ऐसे रखती हैं अपनी सेहत का ध्यान

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही है. माधुरी दीक्षित 50 की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन आज भी वह बेहद खूबसूरत और फि लगती हैं. आज हम आपको माधुरी दीक्षित की फिटनेस का राज बता रहे हैं.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित सुबह उठते ही सबसे पहले मॉर्निंग वॉक पर जाती है. फिर वह लाइट ब्रेकफास्ट करती है जिसमें वह कम कार्बोहाइड्रेट और ज्यादा प्रोटीन का भोजन करती है. इसके बाद वह 2 घंटे तक कुछ नहीं खाती. माधुरी दीक्षित अपने खाने में हरी पत्तेदार सब्जियों और फलों का ज्यादा सेवन करती हैं. इसके अलावा वह दिन में खूब पानी पीती है.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ज्यादा मिर्च मसालेदार भोजन नहीं करती है. वह अपनी डाइट में शिमला मिर्च को शामिल करती है जो मेटाबॉलिज में बढ़ाता है, साथ ही ब्लड प्रेशर को कंट्रोल में रखता है. माधुरी दीक्षित को खाने में उबला, भुला हुआ भोजन पसंद है. वह हर्बल चाय पीना पसंद करती है और नारियल पानी को भी अपनी डाइट में शामिल करती हैं.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित हर रोज योगा भी करती है और वह हफ्ते में चार-पांच दिन डांस प्रैक्टिस करती है, जिससे उनको एनर्जी मिलती है. माधुरी अपनी त्वचा का भी बहुत ध्यान रखती है और वह इसके लिए कभी केमिकल युक्त ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं.

madhuri dixit


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: