Birthday Special: माधुरी दीक्षित को हमेशा इस एक्ट्रेस का रहना चाहिए शुक्रगुजार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Birthday Special: माधुरी दीक्षित को हमेशा इस एक्ट्रेस का रहना चाहिए शुक्रगुजार

Birthday Special: माधुरी दीक्षित को हमेशा इस एक्ट्रेस का रहना चाहिए शुक्रगुजार

<-- ADVERTISEMENT -->



madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तब श्रीदेवी टॉप की हीरोइन थी. फिल्म तेजाब से पहले माधुरी ने एक-दो फिल्मों में साइड रोल निभाए थे. बड़े निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्मों में लेना नहीं चाहते थे. किसी को उनके चेहरे से परेशानी थी तो किसी को उनका बोलने का तरीका पसंद नहीं था. माधुरी दीक्षित अपने करियर को बनाने की कोशिश कर रही थी.

madhuri dixit

उन दिनों यह खबरें सामने आई कि अनिल कपूर और श्रीदेवी पर फिल्म बेटा बनने जा रही है. हालांकि किसी वजह से श्रीदेवी ने यह फिल्म छोड़ दी जिसके बाद यह फिल्म माधुरी दीक्षित को मिल गई. इस फिल्म में माधुरी के ऊपर एक गाना फिल्माया गया था जिसके बोल थे-  धक-धक करने लगा..... इस गाने से माधुरी दीक्षित बहुत फेमस हो गई.

madhuri dixit

बेटा की कामयाबी के बाद माधुरी दीक्षित ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी और माधुरी दीक्षित देखते ही देखते टॉप एक्ट्रेस बन गईं. हालांकि अचानक उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगी. माधुरी का कैरियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया. इसी बीच आदित्य चोपड़ा ने फिल्म दिल तो पागल है बनाई जिसके लिए वह शाहरुख के साथ एक सीनियर अभिनेत्री को लेना चाहते थे.

madhuri dixit

वह इस रोल के लिए पहले श्रीदेवी के पास गए. हालांकि श्रीदेवी ने इसी वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इसके बाद यह फिल्म माधुरी दीक्षित को मिल गई और माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म में काम किया. इस फिल्म से माधुरी दीक्षित फिर से कामयाब हो गई. इस तरह माधुरी यह मानती है कि उनके करियर को मजबूती देने में परोक्ष रूप से श्रीदेवी का हाथ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: