जावेद अख्तर ने उड़ाया शाहिद अफरीदी का मजाक, अशोक पंडित बोले- शर्म करो पाकिस्तान - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जावेद अख्तर ने उड़ाया शाहिद अफरीदी का मजाक, अशोक पंडित बोले- शर्म करो पाकिस्तान

जावेद अख्तर ने उड़ाया शाहिद अफरीदी का मजाक, अशोक पंडित बोले- शर्म करो पाकिस्तान

<-- ADVERTISEMENT -->


पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद भारतीय लोगों का गुस्सा भड़क गया. गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, शिखर धवन जैसे क्रिकेटरों ने तो पहले ही आफरीदी को करारा जवाब दे दिया था. अब जावेद अख्तर ने भी शाहिद अफरीदी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें फटकार लगाई है.


जावेद अख्तर ने लिखा- मैंने शाहिद अफरीदी के उपदेश को देखा. यह कितना मजेदार है कि उस आदमी के पास हमें ज्ञान देने का साहस है कि धर्म और राजनीति को मिश्रित नहीं किया जाना चाहिए. एक कहावत है कि दूसरे की आंख का तिनका दिखाने वाले खुद अपनी आंख का शीतर नहीं देखते.

जावेद अख्तर के बयान पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल भी किया और लिखा- ओ चाचा, बॉलीवुड में कोई फर्क नहीं. बॉलीवुड की कला की कोई सीमा नहीं. यह लोग तुम्हें औकात दिखाते जा रहे हैं और तुम उसी लाइन पर हो अभी तक. जावेद अख्तर भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा- हैरत की बात है कि कोई इतना बेवकूफ कैसे हो सकता है जितना कि तुम हो.
शाहिद अफरीदी के बयान पर निर्माता अशोक पंडित ने भी गुस्सा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- हमारी सेना और पीएम मोदी को गाली देते हुए मोहम्मद शाहिद अफरीदी. यह वीडियो उन शहरी नक्सलियों के लिए है जो कहते हैं कि खेल सीमाओं से परे है और वह वहां अस्पताल बनाना चाहते हैं. पाकिस्तान एक आतंकवादी राष्ट्र है, ऐसा ही रहेगा. शर्म करो पाकिस्तान.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: